Tech

41% Discount के साथ 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की LG Smart TV पर ऑफर्स की बौछार, जाने ऑफर सिमित समय तक

41% Discount के साथ 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की LG Smart TV पर ऑफर्स की बौछार, जाने ऑफर सिमित समय तक। जब से स्मार्ट टीवी का जमाना आया है। तब से लोग अपने पुराने टीवी को बदलकर नए स्‍मार्ट टीवी लगा रहे हैं। अगर आप भी अपने घर नया टीवी लगवाना चाहते हैं, तो एलजी ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को ऑर्डर कर सकते हैं। यह LG Smart TV 32 इंच से लेकर के 65 इंच तक के साइज में आ रहे हैं। इनमें एंटरटेनमेंट के लिए काफी सारे सोर्स दिए गए हैं, जिसमें आप सीरियल्‍स के अलावा मनपसंद मूवीज या फिर सीरीज का भी पूरा आनंद ले सकते हैं।



यह सभी LG Smart TV फुल एचडी क्वालिटी में आएंगे, जो आपको बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देंगे। वही साउंड क्वालिटी भी इनकी काफी दमदार है, जिससे आप अपने मनोरंजन को दोगुना कर सकते हैं। इन स्‍मार्ट टीवी को खरीदकर आप 41% का डिस्‍काउंट पा सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Mileage की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion Plus 125es की तूफानी बाइक, आ रही है झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV:

यह डार्क आयरन ग्रे कलर का स्‍मार्ट एलईडी टीवी है। 32 इंच के इस स्‍मार्ट टीवी में 60 हर्ट्ज की रफ्रेश रेट और 720 पिक्‍सेल की रिजॉल्‍यूशन दी है। फ्लैट डिजाइन वाला यह स्‍मार्ट टीवी 10 वाट के दो आउटपुट स्‍पीकर दिए हैं, जो दमदार साउंड क्‍वालिटी देंगे। इस HD Ready Smart LED TV को आप छोटे साइज वाले बेडरूम में लगाकर मनारंजन का पूरा मजा सकते हैं।

LG 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV:

यह 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में आ रहा एलजी ब्रैंड का स्मार्ट एलईडी टीवी है। इस टीवी में एआई ब्राइटनेस दी हुई है। यह स्मार्ट टीवी ऑटो लो लेटेंसी मोड के साथ आएगा। इसमें 43 इंच का स्क्रीन साइज मिल रहा है। इस 4K Ultra HD Smart LED TV में मल्टीपल कनेक्टिविटी पोर्ट्स दिए गए हैं। इसे आप बेडरूम, लिविंग रूम या ऑफिस रिसेप्‍शन कहीं पर भी लगा सकते हैं।

LG 126 cm (50 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV:

यह 50 इंच के साइज में आ रहा स्मार्ट एलईडी टीवी है। इस टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जिओ सिनेमा, डिजनी+ हॉटस्टार, वूट और सोनी लिव एप जैसे कई सारी इंटरनेट एप्‍स दी हैं, जिसे आप वाई-फाई से कनेक्ट कर मनोरंजन का मजा ले सकते हैं। इस LG HD Smart LED TV में 20 वाट का आउटपुट साउंड दिया हुआ है। 4K रि‍जॉल्यूशन वाला यह स्मार्ट टीवी 35% से भी ज्यादा की छूट पर मिल रहा है।

LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV:

यह स्‍लिम डिजाइन में आ रहा स्मार्ट एलईडी टीवी है। इस LG HD Smart LED TV में वाई-फाई, एचडीएमआई, यूएसबी और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी मिलेगी। इसे आप 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में देख सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आएगा। इसमें दिया गया 20 वाट का आउटपुट साउंड इमर्सिव एक्सपीरियंस देगा। इस स्मार्ट टीवी में 4.3 स्‍टार की टॉप यूजर रेटिंग दी हुई है।

LG 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV:

यह 65 इंच के साइज में आ रहा बड़े साइज का स्मार्ट एलईडी टीवी है। इस LG Smart LED TV में वर्चुअल सराउंडेड साउंड दिया हुआ है। यह स्मार्ट टीवी स्‍लिम और स्लीक डिजाइन में मिल रहा है। इसमें मल्टीपल एप्स का सपोर्ट भी दिया हुआ है, जिसे आप वाई-फाई से कनेक्ट कर इन एप्स का पूरा आनंद ले सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आप गेम का भी पूरा मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Thar को ढेर करने आ गई नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स के आगे Tata भी है फ़ैल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *